Friday, August 29, 2014

yaari_dosti...

Jindgi caro k bgr kat jyegi PR yaarro k bgr nhi ktegi...

Dost sabke hote hai kuch halato se bnte hai kuch jejbato se.. Khne ko sare khas hote hai PR unme se much dil k jyda pass hote h..
PR aaj ki internet ki jindgi ne yaaro ki yaari Facebook or whatsapp me simat gyi h..sab jindgi ki uted-bun me lage h dosti option bnke atak rhi h..
Mana sab lage hai apne kam me,khoye h job k mele me...kya hoga fyda tere promotion ka jb celebrate krega akele me..
Mere mana paisa bnana jruri hai jindgi me pr mere yaar yaade b tujhe hi bnani h,abhi lele dosti ka dose budhape me tonic or b.p ki goliya hi khani h..
Jindgi hassin nahi hogi tb tk dosti k nase k sth masti ki namkin nahi hogi,kamine hai mere sare yaar pr inka bina sab bekar..
Ab Jo btaunga shyad tumhe v kuch yaad dilaunga..
Jb jb meri fati mere yaaro me meri paresani bati,sale kuch yu sellah btate gye kuch solution nikla nahi pr vo kamine mujhe hesate gye..
Jb dil tuta to inhone gum k sathi rum se milya,meri virani jindgi me khusi ka tublight jlyaa...
Meri baat mano paise kam kemaye to pizza ki jgh pani puri khoge,pr dost nahi kemaye to sale akele swrg jaoge..
Dost na hote to bachpan pyara or jewani hassin nhi hoti,phir Teri kehani black n white reh jati...jindgi yu rangin na hoti..
Shadi me manga vo dost ka jacket,char yaar or ek cigarette..ladki k liye hoti ledai or pine k bad "tu mera Bhai".
Yaaro k sirf jikr se juda hote hum fikr se....
Meri baat man le
"Jindgi caro k bgr chal jyegi yaaro k bger nhi chlegi,akele kitne paap krega Hume b sth lele seza bat jyegi"..




No comments:

तीन बहनों का एक भाई

                 मैं  तीन बहनों का एक भाई था और वो भी उनसे बड़ा, बचपन से ही उनकी परवाह करता रहा मां ने सिखाया था। मेरा बचपन थे वो अभी हाल ही...